दिल्ली पुलिस ने किया ऐसे सुपर चोर को गिरफ्तार जो बचनें के लिए करा लेता था प्लास्टिक सर्जरी

0
196

नई दिल्ली: अक्सर आपे चोरो वाली फिल्म देखी होगी, उसमें चोर इतना ज्यादा हाईटेक होता है कि पुलिस के नाक में दम कर देता है। लाख कोशिशों के बाद भी पुलिस कामयाब नहीं हो पाती है। बॉलीवुड में भी इस तरह की फिल्म धूम बन चुकी है। लेकिन असल जिंदगी में भी कई ऐसे चोर हैं जो पुलिस की नाक में दम किये हुए हैं। पुलिस चाहकर भी उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाती है। आखिर ऐसा क्यों होता है कि पुलिस चोर को गिरफ्तर नहीं कर पाती है?

1 हजार से भी ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम:
असलियत जानकर आप हैरान हो जायेंगे। एक ऐसे ही सुपे चोर का मामला दिल्ली में सामनें आया है। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस को सफलता मिल ही गयी। हाल ही में साउथ ईस्ट दिल्ली की कालका जी पुलिस ने एक सुपर चोर को गिरफ्तार किया है। इस चोर के बारे में कहा जाता है कि इसनें एक हजार से भी ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है और पुलिस इसे पकडनें में नाकामयाब थी।

लाजपतनगर से शुरू किया था चोरी का काम:
आरोपी चोर का नाम कुणाल बताया जा रहा है। इस शातिर चोर की उम्र 35 साल है और यह दिल्ली के लाजपतनगर इलाके का रहनें वाला है। यहीं से इस शातिर चोर ने वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने की शुरुआत की थी। आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि लाजपतनगर से वाहन चोरी करनें की शुरुआत करनें के बाद यह अब तक 1 हजार से भी ज्यादा गाड़ियों पर अपना हाथ साफ़ कर चुका है।

केवल चुराता था लग्जरी गाड़ियाँ:
बताया जा रहा है कि इसके निशानें पर लग्जरी गाड़ियाँ होती थी। गाड़ियाँ चुरानें के बाद यह उन्हें मेरठ या मुजफ्फरनगर बेच देता था। कुणाल इतना शातिर चोर था कि वह पुलिस से बचनें के लिए फ़िल्मी स्टाइल में प्लास्टिक सर्जरी करवा लेता था। पुलिस ने कुणाल के एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए चोर के पास से लग्जरी कार बरामद की गयी है। अब तक पुलिस ने कुणाल के पास से 12 लग्जरी करें बरामद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here