महिलांच्या स्तनांच्या या आकारा वरून समजते की त्यांचा स्वभाव व चारित्र्य कसा आहे …

0
5519

समुद्रिक शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जो कि हमें भविष्य की जानकारी देता है, इस शास्त्र में महिलाओं के अंगो से संबंधित ऐसी बाते कही है जो कि शायद ही पहले किसी ने सुनी होंगी.दरअसल समुद्र शास्त्र के अनुसार महिलाओं के वक्ष स्थल के बारे में एक अहम जानकारी दी गई है जिसमें बताया गया है कि महिलाओं की छाती के अनुसार आप उनके स्वभाव के बारे में जान सकते हैं.

चलिए जानते हैं समुद्रिक शास्त्र में क्या-क्या कहा गया है-
अगर छाती का रंग हो लाल-

आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि जिन महिलाओं की छाती का रंग लाल व काला होता है, वह स्त्री अधिक पुत्रों को जन्म देती हैं, साथ ही बहुत इमानदार भी होती है.वह कभी किसी को धोखा नहीं देती है. झूठ, छल से उसको दूर ही रहना पंसद होता है.

अगर स्त्री के छाती पर बाल हो-

यदि किसी स्त्री के छाती पर बाल होते हैं वह स्त्री झूठ बोलने में माहिर होती है, साथ ही बहुत से मर्दो के साथ रमण भी करती है.ऐसी स्त्री से हर पुरुष कोे सावधान रहना चाहिए क्योंकि वह धोखा देने में भी माहिर होती है.

स्त्री की छाती उंची व पुष्ट-

अगर किसी भी स्त्री की छाती उंची व पुष्ट होती है उस स्त्री का जीवन सुख, वैभव से भरा होता है, साथ ही वह अपने जीवन में हर प्रकार का सांसारिक सुख भोगती है.

छाती नीचे की तरफ लटकी-

यदि किसी महिला की छाती नीचे की तरफ लटकी हुई होती है तो इस तरह की महिलाएं दुर्भाग्यशाली बताई जाती है, उनके जीवन में सुख, ऐश्वर्य की जगह दरिद्रता लिखी हुई होती है. इस तरह की महिलाएं झगड़ा करने में भी आगे होती है.

दोस्तों हमेशा महिलाओ कि इज्जत करें. हमारा आपसे बस यही निवेदन है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here