मुलगी सारा वर भडकला सचिन तेंडुलकर, म्हणाला काही अस कि एकुण उडुन जाईल तुमचे होश….

0
942

 मुम्बई – क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अक्सर सचिन और मां अंजली के साथ नजर आती रहती है। सचिन आज भी हमारे लिए प्रेरणास्रोत हैं। उनका क्रिकेट कैरियर जितना शानदार रहा है उतना ही शानदार व्यवहार भी है। इसीलिए शायद क्रिकेट से सन्यास लेने के बावजूद भी करोड़ो लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सचिन ने जितनी खुबसूरती से क्रिकेट खेला उतनी ही खुबसूरती से उन्होंने अपने घर को भी संभाला। उनका बेटा अर्जुन आज क्रिकेट में नई ऊचांईयां छुने को तैयार है तो उधर उनकी बेटी भी जल्द ही फिल्मों में नज़र आने वाली है। लेकिन, हाल ही में कुछ ऐसा हो गया जिसको लेकर सचिन तेंदुलकर काफी गुस्सा हो गए।

 बेटी की इस बात पर निकला सचिन का गुस्सा

दरअसल, सचिन ने अपनी बेटी के फर्जी अकाउंट को लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा है कि, उनकी बेटी सारा और बेटा अर्जुन ट्विटर पर नहीं हैं। आपको बता दें कि उनके दोनों बच्चों के कई फर्जी अकाउंट ट्वीटर पर मौजूद हैं। सचिन ने ऐसे अकाउंट बनाने वालों को चेताते हुए इसे तुरंत बंद करने के लिए कहा है। 
सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनकी बेटी सारा और बेटे अर्जुन का ट्विटर पर अकाउंट नहीं है। सचिन के मुताबिक उनके दोनों बच्चे इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नहीं है। इसलिए उन्होंने इस मामले में तुरंत सही कदम उठाने की मांग कि है।

जल्द फिल्मों में दिखेंगी सारा तेंदुलकर

 आपको बता दें कि सारा इन दिनों मीडिया का केन्द्र बनी हुई हैं। सारा ने हाल ही में अपना 18 वां बर्थ डे मनाया है। सारा तेंदुलकर उन सेलिब्रिटी किड्ट में से एक हैं, जो अक्सर लाइम लाइट से दूर नजर आती है। सारा तेंदुलकर की तुलना अक्सर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से की जाती है। 

2015 में बताया जा रहा था कि सारा, शाहिद कपूर के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि तब ऐसा नहीं हो सका लेकिन भविष्य में शायद सारा जल्द ही हमें फिल्मों में भी दिखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here